Home > खबरें > बोलती बंद करने के लिए मीडिया कंपनी ने दिए थे पैसे

बोलती बंद करने के लिए मीडिया कंपनी ने दिए थे पैसे

डोनाल्ड ट्रम्प
अमरीकी के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के साथ प्ले ब्वॉय पत्रिका की मॉडल मैकडोगल।

अमेरिका, एजेंसीः 

प्ले ब्वॉय पत्रिका की पूर्व मॉडल करेन मैकडोगल ने अमरीका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के साथ प्रेम संबंधों को लेकर कैलिफोर्निया में मामला दर्ज कराया है कि उनको उस समझौते से मुक्त किया जाए। जिसके कारण वह इस मामले में कुछ भी नहीं बोलने के लिए बाधित हैं। प्ले ब्वॉय पत्रिका मॉडल्स की नग्न तस्वीरों के लिए विश्वविख्यात है।

मैक डोगल के वकील पेटर स्टरिस के अनुसार मैक डोगल ने यह मामला एक अमरीका मीडिया कंपनी नैशनल इंक्वायरर के खिलाफ दर्ज करवाया है जिसने उसे इस मामले में कुछ न बोलने के लिए वर्ष 2016 में डेढ़ लाख डॉलर की राशि प्रदान की थी। अमरीकी मीडिया कंपनी ने एक करार के तहत मैक डोगल को यह राशि इसलिए दी थी कि उनके अमरीकी राष्ट्रपति के साथ संबंधों पर लिखने या प्रकाशन का एकमात्र अधिकार कंपनी के पास रहे। कंपनी ने हालांकि अबतक इस संबंध में कुछ प्रकाशित नहीं किया है।

अमेरिका के राष्ट्रपति ट्रम्प के राष्ट्पति बनने के बाद से कई नए संबंध सामने आ रहे हैं। ट्रम्प रंगीन मिजाज तो हैं साथ ही जो महिलाएं उनसे जुड़ी रहीं अब ट्रम्प के बहाने वो लोकप्रियता को भुनाना भी चाहती हैं। या तो उन्हें एक भारी भरकम राशि मिलेगी या सीधे राष्ट्रपति की महिला मित्र होने की लोकप्रियता।

Share this: