Home > खबरें > दिवंगत पत्रकार के परिवार को सिर्फ दो लाख रुपए, जताया ऐतराज़

दिवंगत पत्रकार के परिवार को सिर्फ दो लाख रुपए, जताया ऐतराज़

मुख्यमंत्री
भोपालः प्रेस से मिलिये कार्यक्रम में मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पत्रकारों से बातचीत करते हुए।

भिंड के पत्रकार की मौत का मामला CM  के “प्रेस से मिलिये” कार्यक्रम में गूंजा..

सहायता राशि कम होने पर पत्रकारों ने ऐतराज़ जताया

CM ने कहा- बढ़ाएंगे सहायता राशि

बच्चों की पढ़ाई का ज़िम्मा लेगी सरकार

 

भोपाल (कर्मवीर न्यूज)। सेंट्रल प्रेस क्लब भोपाल के “प्रेस से मिलिये” कार्यक्रम में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के सामने भिंड के पत्रकार संदीप शर्मा की मौत का मामला प्रमुखता से उठा। मुख्यमंत्री ने दिवंगत पत्रकार के परिवार को दो लाख रु की आर्थिक सहायता, बच्चों की पढ़ाई का ज़िम्मा सरकार द्वारा लेने की घोषणा की।

वरिष्ठ पत्रकार डॉ.राकेश पाठक ने मुख्यमंत्री को ध्यान दिलाया कि इतनी मामूली सहायता तो सामान्य सड़क दुर्घटना में चक्काजाम होने पर जिला प्रशासन ही दे देता है, यह अपर्याप्त है। इसके अलावा मृतक की पत्नी को सरकारी नौकरी देने की मांग भी की। इस पर मुख्यंमत्री ने सहायता राशि बढ़ाने और नौकरी के लिए प्रयास करने का आश्वासन दिया।

मुख्यमंत्री को उक्त मांगों का ज्ञापन ग्वालियर-चम्बल के पत्रकारों की ओर से सौंपा। न्यूज़ वर्ड चैनल के एडिटर इन चीफ रिजवान अहमद सिद्दीकी ने भी मुख्यमंत्री को ज्ञापन सौंपा। इसमें स्टिंग ऑपरेशन में शामिल अधिकारियों पर कार्यवाही की मांग भी की गई।
इस मौके पर सेंट्रल प्रेस क्लब के राष्ट्रीय अध्यक्ष अरुण दीक्षित,उपाध्यक्ष विजय दास , महासचिव राजेश सिरोठिया , प्रमुख सचिव एस के मिश्रा और आयुक्त जनसंपर्क पी नरहरि मंचासीन थे।

Share this: