Home > खबरें > सम्पादक को गाली मिलीं क्योंकि वो कपिल के पीछे पड़ा थाः राजू श्रीवास्तव

सम्पादक को गाली मिलीं क्योंकि वो कपिल के पीछे पड़ा थाः राजू श्रीवास्तव

राजू श्रीवास्तव और कपिल शर्मा
राजू श्रीवास्तव और कपिल शर्मा

मीडिया मिरर न्यूज, दिल्लीः

कॉमेडियन कपिल शर्मा के सितारे गर्दिश में हैं। कभी उनका शो बंद हुआ तो कभी उनके साथियों ने साथ छोड़ा। कपिल शर्मा जितने अच्छे हास्य कलाकार हैं उतने ही बदजुबान भी हैें ऐसी लगातार खबरें हमे मिलती रहती हैं। किसी भी लोकप्रिय व्यक्ति के लिए ये चिंताजनक है।

कपिल ने प्लेन में भी अपनी साथी कलाकारों को गालियां दी थीं और बाद में उन्होंने सार्वजनिक रूप से माफी मांगी। अब एक बार फिर वो विवादों में हैं। इस बार एक फिल्मी न्यूज की बेवसाईट के सम्पादक के साथ उन्होंने फोन पर अभद्र बातचीत की। कपिल ने सम्पादक को गालियां दी और यहां तक बोले कि तेरी बेटी मेरे साथ सोना चाहती है। कपिल ने सम्पादक पर आरोप लगाया था कि सम्पादक उनके खिलाफ गलत खबरें छापते हैं। उसके बाद कपिल ने ट्विटर पर भी बहुत अभद्र भाषा में लिखा था और बाद में ट्विट डिलीट कर दिए।

अब फिर कपिल के ट्विट आए हैं कि मैं उस बिकाऊ रिपोर्टर से डरने वाला नहीं हूं।

इस मामले को भारतीय मीडिया ने प्रमुखता से छापा। लेकिन अब इस मामले में नया खुलासा हुआ है। वो किया है मशहूर हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव ने।

 

क्या बोले राजू श्रीवास्तव

राजू श्रीवास्तव ने अपने बयान में कहा है कि कपिल ने जिस सम्पादक लालवानी को गाली दी और उल्टा सीधा बोला वो कपिल के पीछे पड़ा था। मैंने भी कई बार देखा कि वो कपिल के खिलाफ ही लगातार खबर लिखता था। कभी भी उसने कपिल के लिए अच्छी खबरें नहीं लिखीं। वो सम्पादक कपिल को उकसा रहा था और कपिल भाई भी उसके झांसे में आ गए। हालांकि राजू श्रीवास्तव ने कहा कि कपिल को ऐसा नहीं बोलना चाहिए।

 

सम्पादक पीछे पड़ा था तो आप मां बहन की गाली देंगे और उसकी बेटी को सोने के लिए कहेंगे

राजू श्रीवास्तव एक हास्य अभिनेता हैं और कपिल के साथ मंच साझा किया है। वो कपिल का पक्ष ले रहे हैं अच्छी बात है। पर एक पत्रकार कुछ लिख रहा है। कुछ आपसे पूछ रहा है तो आप उसे मां बहन की गाली देंगे और उसकी बेटी के साथ सोने के लिए बोलेंगे ये समझ से परे है। हालांकि दूसरा पक्ष ये भी है कि वाकई मुंबईया पत्रकारों के ये हालात हैं कि वो पहले सेलिब्रिटी के खिलाफ खबरें करते हैं और फिर उन खबरों को जरिया बनाकर पैसा वसूलना चाहते हैं। इस मामले की भी जांच होनी चाहिए।

 

 

पूरा मामला क्या था दैनिक भास्कर की रिपोर्ट 

मुंबई.कॉमेडियन कपिल शर्मा एक बार फिर बड़े विवाद में फंस गए हैं। उन्होंने स्पॉटब्वॉय के एडिटर विक्की लालवानी को फोन कर भद्दी-भद्दी गालियां दीं हैं। इस वेबसाइट ने कपिल और विक्की के बीच हुई बातचीत का टेप भी जारी किया है, जिसमें कपिल को विक्की और उनकी बेटी के लिए अपशब्द कहते सुना जा सकता है। कपिल ने फोन पर ऐसी-ऐसी भद्दी गालियां दी हैं, जिन्हें लिखा भी नहीं जा सकता। कपिल ने कहा तेरी बेटी मेरे साथ सोना चाहती है…

– कपिल ने विक्की को गालियां देते हुए कहा कि वह उनके खिलाफ गलत खबरें छापते हैं।

– कपिल के मुताबिक, वेबसाइट ने कभी ये क्यों नहीं छापा कि उन्होंने यशराज की जिस ‘बैंक चोर’ को रिजेक्ट कर दिया था, वह फ्लॉप हो गई।

– कपिल ने एडिटर पर पैसों के लिए गलत खबरें छापने का आरोप लगाते हुए कहा कि अगर पैसे ही चाहिए तो वह उनके पास अा सकते हैं।

– कपिल यहीं नहीं रुके, उन्होंने एडिटर को मां-बहन की गालियां दीं और कहा – तेरी बेटी मेरे साथ सोना चाहती है…यह लिख न तू…लिख और अपनी बेटी को बेचकर रईस बन जा।

कपिल के साथ कोई और शख्स भी था

विक्की लालवानी ने जो रिकॉर्डिंग रिलीज की है, उसमें वह कपिल से कह रहे हैं कि उन्हें ठीक से अंग्रेजी तक तो आती नहीं। वह उनसे ऐसे (अभद्र भाषा में) बात नहीं कर सकते। इसपर कपिल के साथ मौजूद एक अन्य शख्स फोन ले लेता है और विक्की पर आरोप लगाते हुए कहता है कि उनकी वजह से कपिल डिप्रेशन में चले गए। वह शख्स यह भी कहता सुनाई दे रहा है कि विक्की की ख़बरों की वजह से कपिल की सेहत बिगड़ी। शख्स ने वेबसाइट के एडिटर के खिलाफ लीगल नोटिस भेजने की धमकी भी दी। हालांकि, विक्की के बार-बार पूछने के बाद भी उस शख्स ने अपना नाम नहीं बताया। बस यह कहा कि वह कपिल का सगा भाई है।

विक्की की इस बात पर बदला शख्स का लहजा

– कपिल और उनका साथी लगातार विक्की को गालियां देते जा रहे थे। इसी दौरान विक्की ने कहा कि उन्होंने कॉल रिकॉर्ड कर लिया और वे उसे डिजिटल प्लेटफॉर्म पर अपलोड करेंगे। तब कहीं जाकर उनके बात करने के लहजे में कुछ सुधार आया। कपिल का साथी विक्की को सुलह की सलाह देता है। इस पर विक्की कहते हैं कि ठीक है, लेकिन इसके लिए कपिल को उनसे माफी मांगनी होगी । हालांकि, वह शख्स कहता है कि कपिल माफ़ी नहीं मांगेंगे। इसके साथ ही शख्स ने विक्की को धमकी दी कि सोमवार को उन्हें लीगल नोटिस मिल जाएगा।

पहले ट्वीट कर कपिल ने दी थीं गालियां

शुक्रवार शाम विक्की से बातचीत के पहले कपिल ने वेबसाइट को लेकर गालियों भरा ट्वीट किया था। लेकिन बाद में वह डिलीट कर दिया गया। कपिल ने सफाई दी थी कि उनका अकाउंट हैक हो गया था। बता दें कि हाल ही में ऐसी ख़बरें मीडिया में आई थीं कि कपिल का नया शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ बंद होने वाला है। इसी खबर की वजह से कपिल का पारा ज्यादा चढ़ा हुआ था। कपिल ने अपने टेप में यह बात कही है कि विक्की ने उनके शो के खिलाफ गलत रिव्यू लिखा था। हालांकि, विक्की का जवाब था कि उन्हें पसंद नहीं आया। इसलिए उन्होंने शो को खराब लिखा।

अब कपिल बोले- मैंने जो लिखा दिल से लिखा

– कपिल का नया ट्वीट भी सामने आ गया है। उन्होंने इसमें मीडिया और सिस्टम के लिए दी गईं गालियों वाले ट्वीट को लेकर कहा है, “मैंने जो भी लिखा था, अपने दिल से लिखा था। मेरी टीम ने ट्वीट्स डिलीट किए। लेकिन मैं उस कु#$ बिकाऊ रिपोर्टर से डरने वाला नहीं हूं। कुछ पैसों के लिए क्या वह किसी के खिलाफ कुछ भी लिख सकता है।”

Share this: