Home > जॉब > रेलवे में पीआर तो दैनिक भास्कर, राजस्थान पत्रिका में भी जॉब

रेलवे में पीआर तो दैनिक भास्कर, राजस्थान पत्रिका में भी जॉब

job
job

पोलीस महानगर में जॉब 

– राष्ट्रीय हिंदी व मराठी साप्ताहिक ‘पोलीस महानगर’ अखबार के लिए कई राज्यों में जॉब्स निकाली गई हैं। अखबार को क्राइम रिपोर्टर व संवाददाता की जरूरत है। महाराष्ट्र (मुम्बई, ठाणे, पालघर, भिवंडी) गुजरात, राजस्थान, उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश, छतीसगढ़, बिहार, झारखण्ड, उत्तरांचल, दिल्ली-एनसीआर, पंजाब, हरियाणा के प्रत्येक मंडल, जिला और तहसील स्तर पर ब्यूरो, सवांददाता और विज्ञापन प्रतिनिधि की जरूरत है।

इच्छुक व्यक्ति अपना रिज्यूमे, स्थानीय पुलिस वेरीफिकेशन व पास पोर्ट साइज़ 4 फोटो ई-ममेल आईडी policemahanagar@gmail.com पर मेल करें या फिर नीचे दिए पते पर पोस्ट करें।

दैनिक भास्कर में जॉब –

हिंदी अखबार दैनिक भास्कर ने राजस्थान में विभिन्न पदों पर जॉब्स निकाली है। ये जॉब्स राजस्थान के अलग-अलग जगहों के लिए हैं।

बता दें कि एडिटोरियल डिपार्टमेंट के लिए दैनिक भास्कर को कंटेंट राइटर/ कॉपी राइटर, सब एडिटर/ सीनियर सब एडिटर/ चीफ सब एडिटर,  रिपोर्टर/ सीनियर रिपोर्टर, डीटीपी ऑपरेटर, ग्राफिक्स डिजायनर चाहिए। वहीं सर्कुलेशन डिपार्टमेंट के लिए सर्कुलेशन एग्जिक्यूटिव/ सर्कुलेशन मैनेजर की आवश्यकता है।

इसके अतिरिक्त दैनिक भास्कर को ऐड सेल्स के लिए सीनियर एग्जिक्यूटिव व मैनेजर और सभी डिपार्टमेंट के लिए एमआईएस एग्जिक्यूटिव की तलाश है।

इच्छुक व्यक्ति अपना रिज्यूमे ई-मेल आईडी hr_rajasthan@dbcorp.in  पर मेल करें।

रेलवे में पीआर के लिए जॉब – 

पिछले काफी समय से रेलवे में बंपर नौकरियां निकल रही हैं। रेलवे में नौकरी करने की चाह रखने वाले उम्मीदवारों के लिए एक और खुशखबरी सामने आई है। अब कोंकण रेलवे ने असिस्टेंट पब्लिक रिलेशन ऑफिसर के पद पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। इच्छुक उम्मीदवार 4 जून 2018 तक या उससे पहले निर्धारित प्रारूप के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं.

आयु सीमा:

• 18 – 30 वर्ष

पद रिक्ति विवरण:

 असिस्टेंट पब्लिक रिलेशन ऑफिसर – पद

योग्यता मानदंड:

शैक्षणिक योग्यता: न्यूनतम 60% अंकों के साथ मास कम्यूनिकेशन में स्नातक

चयन प्रक्रिया:

 लिखित परीक्षा और इंटरव्यू

आवेदन फीस 500 रुपए

 सैलरी:

9300 – 34800 रुपए, ग्रेड पे- 4800

महत्वपूर्ण तिथि:

 आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि: 4 जून 2018

आवेदन कैसे करें:

इच्छुक उम्मीदवार दस्तावेजों के साथ 4 जून 2018 तक या उससे पहले ऑनलाइन मोड के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने के लिए आपको कोंकण रेलवे की ऑफिसियल वेबसाइट http://konkanrailway.com पर जाना होगा और आवेदन करना होगा।

 

राजस्थान पत्रिका

राजस्थान पत्रिका को अपने दिल्ली स्थित ब्यूरो में राजस्थान कवर करने के लिए एक अनुभवी रिपोर्टर की तलाश है।

इसके लिए राजस्थान की राजनीतिक और भौगोलिक समझ होनी चाहिए। लगभग पांच साल का अनुभव हो। अच्छी प्रिंट और डिजिटल कॉपी लिख सकें, मोबाइल से विडियो कवरेज कर सकें। निष्पक्ष नजरिया हो। इस पद के लिए वेतन अनुभव और योग्यता के मुताबिक दिया जाएगा।

इच्छुक व्यक्ति अपना रिज्यूमे पत्रिका के कार्यालय सहयोगी दिवान कार्की की ई-मेल आईडी diwan.karki@gmail.com पर भेजें।

सूचना स्रोतः समाचार फॉर मीडिया

Share this: