Home > खबरें > ब्रेन ट्यूमर से भास्कर संवाददाता अनिक्षु का निधन

ब्रेन ट्यूमर से भास्कर संवाददाता अनिक्षु का निधन

अनिक्षु
ये अनिक्षु हैं। टी शर्ट देखिए कुछ लिखा है।
अनिक्षु
ऑपरेशन के लिए जातीं अनिक्षु अपने परिजनों से मिलती हुई, पता नहीं पता था कि नहीं उसको कि ये अंतिम मिलन है।

मीडिया मिरर न्यूज, दिल्ली। 

दैनिक भास्कर रोहतक की संवाददाता अनिक्षु भारद्वाज का ब्रेन ट्यूमर से जूझते हुए आज सुबह निधन हो गया। वो बमुश्किल 25 वर्ष की थीं। हरदिल अज़ीज, सदैव मुस्कुराती रहने वाली अनिक्षु को कुछ समय पहले ही ब्रेन ट्यूमर होने का पता लगा था और 5 दिन पहले ही उनका रोहतक पीजीआईएमएस में ऑपरेशन किया गया था। ऑपरेशन के बाद से ही उन्हें होश नहीं आय़ा और आज तड़के उनके करीबी एसपी सिंह ने मिरर को ये दुखद सूचना दी।

एसपी सिंह बताते हैं कि अनिक्षु को सिरदर्द और आँखों में भारीपन की शिकायत थी, पर वो और उनके परिजन इसे मामूली समझकर टालते रहे। अंततः जब मेडिकल चेकप किया गया तो पाया कि अनिक्षु को ब्रेन ट्यूमर है और वो भी लास्ट स्टेज में। एसपी बताते हैं कि एम्स और रोहतक के चिकित्सक ये कह चुके थे कि बचने की एक प्रतिशत संभावना है। बावजूद जो लोग अनिक्षु को जानते हैं और उनकी फेसबुक गतिविधियों से रूबरू हैं वो पाएंगे कि मृत्यु का खौफ कभी उनके चेहरे में नहीं था। वो  सदैव हंसते खिलखिलाते, मुस्कुराते ही जिंदगी से जंग लड़ रही थी।

मिरर की ओर से श्रद्धांजलि

ताकतवर अनिक्षु को मिरर सलाम करता है। अनिक्षु मिरर की सदस्य थीं। मिरर को 16 जुलाई को ही उनका अंतिम संदेशे प्राप्त हुआ था। बहुत जीवट, बहुत प्यारी और बहुत साहसी लड़की सदा हमारे साथ हमारी यादों में रहेगी। तुम पर मिरर कुछ इस तरह खबर देगा सोचा न था ।

  • सम्पादक मीडिया मिरर 
Share this: