Home > खबरें > हरियाणा राज्य सूचना आयुक्त हेमंत अत्रि हुए पदमुक्त

हरियाणा राज्य सूचना आयुक्त हेमंत अत्रि हुए पदमुक्त

हेमंत अत्रि
कार्यकाल पूरा होने के मौके पर हेमंत अत्रि को बधाई देने के लिए मौजूद गणमान्य लोग।

मीडिया मिरर न्यूज, दिल्लीः

हरियाणा के राज्य सूचना आयुक्त हेमंत अत्रि ने अपना 5 वर्ष का कार्यकाल पूरा कर लिया है और आज वो पदमुक्त हो गए। श्री अत्रि ने अपने कार्यकाल के दौरान जो फैसले दिए हैं वो भविष्य में मील का पत्थर साबित होंगे। अपने कार्यकाल के दौरान जनहित के लिए सरकार से दो दो हाथ करने की बात हो या प्रदेश के बड़े से बड़े अधिकारियों को कटघरे में लाने की बात हो हेमंत अत्रि पीछे नहीं हटे। बेहद कद्दावर आय़ुक्त माने जाते रहे हैं।

कांग्रेसी पृष्ठभूमि औऱ भूपेंद्र सिंह हुड्डा के करीबी समझे जाने वाले हेमंत अत्रि दैनिक भास्कर रोहतक के सम्पादक रहे हैं। इसके साथ ही भास्कर दिल्ली में हरियाणा के ब्यूरो चीफ रहे हैं। इसके अलावा पत्रकारिता के उनका लम्बा अनुभव है।

मीडिया मिरर से बातचीत के दौरान हेमंत अत्रि ने बहुत पहले ही ये कहा था कि वो पुनः पत्रकारिता की दुनिया में वापसी करेंगे। बहुत संभव है कि वो किसी समाचार पत्र के साथ नई पारी की शुरुआत करें।

 

पदमुक्त होने के बाद हेमंत अत्रि ने जो लिखा 

हम मेहमान नहीं, रौनक- ए -महफिल थे जनाब…
मुद्दतों याद करोगे के, कोई आया था…..!!
अलविदा साथियों। आप सबके प्रेम के अंतरंग क्षण ताउम्र मेरी धरोहर हैं। एक पारी का अंत नई पारी की शुरूआत का आग़ाज़ साथ लाया है। राज्य सूचना आयोग के सभी सम्मानित साथी, स्टाफ़, आरटीआई आवेदकों व जनसूचना अधिकारियों का ह्रदय की गहराइयों से आभार। आप सबके सक्रिय सहयोग के बिना यह सब संभव नहीं था। पाँच साल का यह कार्यकाल जीवन यात्रा का एक पड़ाव भर था, मंज़िल नहीं।
नई ख़ुशख़बरी जल्द साझा करूँगा। आप सभी का हार्दिक वंदन एवं अभिनंदन!

Share this: