Home > जॉब > हरिभूमि, टीवी9, IANS, Etv में वेकेंसी

हरिभूमि, टीवी9, IANS, Etv में वेकेंसी

job
job

पत्रकारिता के क्षेत्र में करियर बनाने के इच्छुक युवाओं के लिए प्रतिष्ठित न्यूज एजेंसी आईएएनएस (IANS) से जुड़ने का अच्छा मौका है। दरअसल, एजेंसी को प्रशिक्षु उपसंपादक की जरूरत है। यह पद विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी में रुचि रखने वाले युवा पत्रकार के लिए है। टेक्नोलॉजी, विज्ञान एवं स्वास्थ्य में रुचि रखने वालों को वरीयता दी जाएगी।

इस पद के लिए अनिवार्य योग्यता के तहत अंग्रेजी से हिंदी अनुवाद में दक्षता होनी चाहिए। इसके अलावा हिंदी टाइपिंग की स्पीड कम से कम 50 शब्द प्रति मिनट होनी चाहिए। बताया जाता है कि चुने गए अभ्यर्थियों को लिखित टेस्ट के लिए आमंत्रित किया जाएगा। केवल चयनित आवेदकों को ही ईमेल से सूचना दी जाएगी। इस पद के लिए इच्छुक आवेदक jobianshindi@gmail.com पर 10 दिसंबर 2018 तक अपना रिज्यूमे भेज सकते हैं।
…..

पत्रकारों के लिए ‘TV9’ समूह के नए आने वाले हिंदी चैनल से जुड़ने का अच्छा मौका है। नोएडा से शुरू होने वाले इस चैनल के लिए भर्तियों का दौर जारी है। बताया जाता है कि कई अहम पदों पर नियुक्ति हो भी चुकी है।

दरअसल, चैनल की टीम ऐसे प्रतिभाशाली युवाओं के साथ-साथ अनुभवी लोगों की तलाश कर रही है, जो मीडिया के क्षेत्र में नए-नए आयडिया के साथ कुछ अलग करना चाहते हैं।

फिलहाल TV9 की कोर टीम किसी और दफ्तर में बैठकर इंटरव्यू ले रही है। टीम के लोग TV9 से नई प्रतिभाओं को जोड़ने के लिए प्रतिष्ठित मीडिया कॉलेजों के कैंपस में छात्रों से मिल रहे हैं और कई मीडिया शिक्षण संस्थानों के कुछ छात्रों के कैंपस सलेक्शन की भी तैयारी चल रही है।

इस चैनल में काम करने के इच्छुक आवेदक अपना रिज्यूमे hrhindi@tv9.com पर भेज सकते हैं। रिज्यूमे के साथ अपने आइडिया भेजने वालों को वरीयता दी जाएगी। एंकर, प्रड्यूसर, रिपोर्टर, कैमरामैन, विडियो एडिटर, ग्राफिक्स डिजायनर से लेकर जिला संवाददाता और जूनियर लेवल तक के लोग यहां आवेदन कर सकते हैं।

”””””””’
etv

JOB LOCATION : HYDERABAD

SPORTS CONTENT EDITORS ( ENGLISH )

EXPERIENCE : 2-3 YEARS

FRESHERS CAN ALSO APPLY

SPORTS VIDEO EDITORS :

EXPERIENCE : 2-3 YEARS

FRESHERS CAN ALSO APPLY

send your resume deepanshu.madan@etvbharat.com

…..

There are 3 vacancies in haribhoomi.com
Lifestyle, Religion and Political Breakings will be the beat
One of them is for night shift
Interested can contact on – narendersanwariya@gmail.com

info credit. bhadas and samachar media

Share this: