Home > खबरें > कुलपति के बाद माखनलाल विवि. में नए कुलसचिव भी आए

कुलपति के बाद माखनलाल विवि. में नए कुलसचिव भी आए

दीपेन्द्र सिंह बघेल
दीपेन्द्र सिंह बघेल

मीडिया मिरर न्यूज, दिल्ली। 

माखनलाल चतुर्वेदी पत्रकारिता एवं संचार विश्वविद्यालय में नए कुलपति की नियुक्ति के साथ ही कुलसचिव भी नए लाए गए हैं। कुलपति के रूप में जहां जनसंपर्क आय़ुक्त पी, नरहरि ने ज्वाइन किया है, वहीं दीपेन्द्र सिंह बघेल, माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता एवं संचार विश्वविद्यालय, भोपाल के कार्यवाहक कुलसचिव बनाए गए हैं। इससे पहले कुलसचिव संजय द्विवेदी थे।

काफी अनुभवी श्री बघेल का विश्वविद्यालय को निश्चित ही लाभ होगा। उल्लेखनीय है कि मध्यप्रदेश में सरकार बदलने के साथ ही माखनलाल चतुर्वेदी पत्रकारिता विश्वविद्यालय से छंटनी का दौर जारी है। कुलपति और कुलसचिव की विदाई के बाद और भी लोगों के जाने की संभावना है। राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के केंद्र के रूप में विख्यात माखनलाल विश्वविद्यालय की अधिकांश नियुक्तिया संघ की सिफारिशों का नतीजा बताई जा रही हैं। ऐसे में ताबड़तोड़ कार्रवाई प्रदेश सरकार द्वारा जारी है।

नए कुलपति ने दिखाई आंखः

उधर विश्वविद्यालय में नए कुलपति के रूप में चार्ज संभालते ही आईएएस अधिकारी पी.नरहरि ने बेहद सख्ती से पहला आदेश जारी किया है कि विश्वविद्यालय के सभी कर्मचारी समय पर आने का विशेष ध्यान दें। लापरवाही बिल्कुल बर्दाश्त नहीं की जाएगी। इसी के साथ ही नए कुलपति ने पहले दिन विश्वविद्यालय के स्टाफ से परिचय के वक्त बहुत ज्यादा समय नहीं दिया। इससे जाहिर होता है कि नए कुलपति मेल मिलाप की जगह काम पर ध्यान देना चाहते हैं।

Share this: