Home > खबरें > फोटो पत्रकार एसके दत्ता के स्टूडियो में लाखों की चोरी

फोटो पत्रकार एसके दत्ता के स्टूडियो में लाखों की चोरी

घटना के बाद मौके पर पुलिस
घटना के बाद मौके पर पुलिस

मीडिया मिरर न्यूज, दिल्ली। 

आजमगढ़ के वरिष्ठ फोटो पत्रकार एसके दत्ता की रैदोपुर स्थित छायांकन स्टूडियों में 2 दिन पहले नकब काट कर चोरी हो गई। जिसमे लाखों के कैमरा आदि चोरी हो गया।

आजमगढ़ के पत्रकार अरविंद कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस कार्रवाई के बाद शाम को जिलाधिकारी से मिलकर पत्रकारों और सामाजिक सरोकार से जुडे लोगो ने दादा की आर्थिक मदद की अपील की।डीएम ने अति शीघ्र मदद का आश्वासन दिया। इस प्रतिनिधि मंडल में जनपद के वरिष्ठ सोशलिस्ट विजय बहादुर राय,समाजवादी विचारक संजय जी,नेता प्रवीण सिंह,पत्रकार महेन्द्र सिंह,वसीम अकरम, पवन सिंह,राम अवध यादव,अरविंद सिंह,गांधीगिरी टीम से विवेक पांडेय एवं स्वयं एसके दत्ता शामिल रहे।

एसके दत्ता जनपद ही नहीं पूर्वी पट्टी के एक विजनरी पत्रकार, छायाकार और लेखक हैं। चार दशक उन्होंने पत्रकारिता और फोटो पत्रकारिता को दिया है। अभी पिछले दिनों देश की लोकप्रिय वेबसाइट ‘भड़ास फार मीडिया’ का प्रतिष्ठित सम्मान फोटो पत्रकारिता के लिए मिला था।बीती रात उनकी फोटो स्टुडियों ‘छायांकन’ रैदोपुर में सेंध काट कर चोर लाखों का वीडियो और फोटो कैमरा चोरी कर ले गयें। दादा के परिवार का एकमात्र सहारा यह दुकान, यही कैमरा और सहायक समान था। जिसके चले जाने से उनकी गृहस्ती बुरी तरह से प्रभावित हो चुकी है। पत्रकार और सामाजिक सरोकार से जुड़े व्यक्ति जिलाधिकारी से मिलेगें और उनकी आर्थिक मदद की अपील करेंगे। यदि जिला प्रशासन हमारी मदद करने से इन्कार(जिसकी कम ही उम्मीद है) करता है तो सभी मिलकर दादा का कैमरा खरीदने में मदद करेगें।

मीडिया मिरर से बातचीत में श्री दत्ता ने कहा कि जिला प्रशासन औऱ पुलिस प्रशासन का पूरा सहयोग है। मामले में लगातार छानबीन जारी है। चोरों की गिरफ्तारी हो या न हो। मुझे मेरा सामान वापस मिल जाए। मेरी बस यही गुजारिश है पुलिस से।

 

फोटो पत्रकार की मदद आप भी कर सकते हैं


Sunil kumar dutta -Allahabad bank
A/C no -20251704965
IFSC no -alla0210404

Share this: