Home > Uncategorized > शेखर गुप्ता की वेबसाइट द प्रिंट पर उनके ही पत्रकार ने उठाए सवाल

शेखर गुप्ता की वेबसाइट द प्रिंट पर उनके ही पत्रकार ने उठाए सवाल

द प्रिंट
इस खबर को लेकर बड़ा विरोध किया था मीडिया समीक्षकों ने

मीडिया मिरर न्यूज, दिल्ली। 

जाने-माने पत्रकार शेखर गुप्ता ने कुछ माह पहले ही द प्रिंट नाम से न्यूज वेबसाइट शुरू की है। चूंकि शेखर गुप्ता पत्रकारिता जगत का बहुत बड़ा नाम हैं, ऐसे में उनकी वेबसाईट बहुत जल्दी लोकप्रिय हो गई औऱ उन्होंने अपनी छवि और प्रभाव के बदौलत कई अच्छे स्वतंत्र पत्रकारों से लिखवाना शुरू किया। ये सब तो एक तरफ चलता रहा लेकिन जल्दी नाम कमाने के फेर में द प्रिंट के खबरों का स्तर बेहद गिर गया।

द प्रिंट से नौकरी छोड़ चुके अमित विसेन ने काफी कुछ लिखा है। अमित रामनाथ गोयनका अवार्डी हैं औऱ पूर्व में द वायर और तहलका में रहे हैं। ऐसे में उनकी बात को हल्के में नहीं लिया जा सकता। जो खबर आपको इमेज में दिख रही है। उसी को संदर्भ में लेकर अमित ने अपनी फेसबुक वाल लिखा है। अमित ने साफ लिखा है कि ऐसे एडीटर, ऐसे संस्थान ने भगवान बचाए।

अमित विसेन का लिखाः 

आप अपने जीवन में बहुत सारे गलत और सही निर्णय लेते हैं. The print hindi में मैंने कुछ समय मतलब कुछ दिन तक काम किया और छोड़ दिया…एक ऐसे वक़्त जब आप बेरोजगार होते हैं और आपको लगता है कि आपका निर्णय क्या वाकई में सही था…तो उसी समय आपको उस वेबसाइट पर ऐसी कोई खबर दिख जाती है …और आप खुश हो जाते हैं कि आपका निर्णय बिल्कुल सही था…कम से कम आपका पत्रकार अभी मरा नहीं है …और ये करने कि आपको जरूरत नहीं है…ऐसे संस्थान, ऐसे एडिटर, ऐसे रिपोर्टर से भगवान दूर रखें…ऐसे में आस्तिक बनना ठीक है.

Share this: