Home > खबरें > पत्रकार से भिड़ी कंगना रनौत, पत्रकारों ने किया बहिष्कार

पत्रकार से भिड़ी कंगना रनौत, पत्रकारों ने किया बहिष्कार

आपकी अदालत के सेट पर रजत शर्मा के सवालों का जवाब देतीं कंगना रनौत।
आपकी अदालत में भी कंगना ने विवादास्पद साक्षात्कार दिया था।
  • रविवार को ‘जजमेंटल है क्या’ के गाने की रिलीज के दौरान विवाद जैसी स्थिति बन गई
  • पत्रकार का नाम सुनकर भड़कीं कंगना, कहा- तुम तो हमारे दुश्मन बन गए हो यार, बड़ी घटिया बातें लिख रहे हो

कंगाना रनौत मुंबई के एक फिल्म प्रमोशन कार्य़क्रम में पीटीआई के पत्रकार से भिड़ गईं। पूरे मामले को बिगड़ता देख एकता कपूर ने पत्रकार से हाथ जोड़कर माफी मांगी। लेकिन पत्रकार संघ ने कंगना की फिल्म का बहिष्कार कर दिया। लेकिन कंगना पूरे मामले में झुकने को तैयार नहीं हैं, उन्होंने आज फिर एक वीडियो जारी करके पत्रकारों को देशद्रोही बताया। 

बॉलीवुड डेस्क.  कंगना रनोट और राजकुमार राव स्टारर ‘जजमेंटल है क्या’ का पहला गीत द वखरा सॉन्ग रविवार शाम रिलीज किया गया। इस दौरान तब विवाद की स्थिति बन गई, जब कंगना मीडिया से बातचीत कर रही थीं। प्रेस कॉन्फ्रेंस में जस्टिन राव नाम के पत्रकार ने जैसे ही अपना नाम बताया, कंगना रनोट उस पर भड़क उठीं। करीब साढ़े छह मिनट तक वो पत्रकार से झगड़ती रहीं। कंगना ने कहा, “जस्टिन तुम तो हमारे दुश्मन बन गए हो यार। बड़ी घटिया बातें लिख रहे हो। कितनी ज्यादा गंदी-गंदी बातें लिख रहे हो। इतना गंदा सोचते कैसे हो।”

जब पत्रकार ने बीच में टोकते हुए कहा कि उनका इस तरह का आरोप लगना अनुचित है तो कंगना ने कहा, “लेकिन तुम्हारे लिए ऐसा करना उचित है?” कंगना ने आगे कहा, “तुमने कहा कि मैं जिंगोस्टिक महिला हूं, जिसने मणिकर्णिका बनाई है। क्या राष्ट्रवाद पर फिल्म बनाकर मैंने कोई गलती कर दी?”

पत्रकार ने कहा- मैंने कोई ट्वीट नहीं किया

  1. पत्रकार ने कहा, “मैंने मणिकर्णिका के बारे में कोई ट्वीट नहीं किया।” इस पर कंगना बोलीं, ‘मैं भेजूंगी तुम्हे वो।” जवाब में पत्रकार ने कहा, “यह सही तरीका नहीं है कंगना। आप सिर्फ इसलिए पत्रकार को नहीं डरा सकतीं, क्योंकि आप पावर में हैं।” इस पर कंगना ने सफाई दी, “मै किसी को डरा नहीं रही हूं। जैसे यहां सब एक-दूसरे से बात कर रहे हैं। मैं भी वैसे ही बात कर रही हूं।”
  2. कंगना का तर्क- तुम मेरी वैन में आए थे

    कंगना ने आगे कहा, “जस्टिन तुम मेरी वैन में आए थे। हमने साथ लंच किया था। हमारा इंटरव्यू हुआ था। तुमने तीन घंटे मेरी वैन में बिताए थे। तुम दोस्त हो। इस संदर्भ में मैं कह रही हूं कि तुम जैसे ही वैन से बाहर हुए, चीजें एकदम बदल गईं। मैं तुम्हे पर्सनली जानती हूं। इसलिए यह मत कहो कि मैं तुम्हे डराने की कोशिश कर रही हूं। तुमने मुझे पर्सनली मैसेज भेजे, तुम मेरी वैन में आए, तो यह कहने की कोशिश मत करो कि मैं स्टार की तरह बर्ताव कर रही हूं। मैं तुमसे दोस्त की तरह बात कर रही हूं।”

  3. पत्रकार का दावा- मैंने कोई मैसेज नहीं किए

    पत्रकार ने सफाई देते हुए कहा, “मै कभी आपकी वैन में 3 घंटे तक नहीं रहा। मैंने आपका इंटरव्यू लिया था, जो पीआर पराग देसाई के जरिए हुआ था। मैंने आधे घंटे इंटरव्यू लिया था। हमने साथ लंच नहीं किया था। मैंने कभी आपको मैसेज नहीं भेजे। मैंने अपना जॉब किया।”

    बहस बढ़ने के बाद कंगना ने जस्टिन से साफ कहा कि वो उनसे बात नहीं करना चाहतीं। उनके मुताबिक, जस्टिन ने उनकी इमेज खराब की। बकौल कंगना, “मैं तुम्हारे किसी सवाल का जवाब नहीं देना चाहती। तुमने मुझे बदनाम करने के लिए अभियान चलाया।”

  4. एकता कपूर को मांगनी पड़ी माफी

    कंगना और जस्टिन की बहस बढ़ती देख प्रोड्यूसर एकता कपूर को सामने आना पड़ा। उन्होंने हाथ जोड़कर मीडिया से माफी मांगी। तब कहीं जाकर मामला कुछ शांत हुआ और दूसरे रिपोर्टर्स के साथ कंगना और फिल्म की टीम ने प्रेस कॉन्फ्रेंस पूरी की।

  5. यहां से शुरू हुआ था विवाद

    विवाद की जड़ें मार्च में पत्रकार द्वारा किए गए उस ट्वीट से जुड़ी हुई हैं, जिसमें उसने कंगना की फिल्म मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी की पाकिस्तान में रिलीज पर सवाल उठाया था।

    पत्रकार ने लिखा था, “उरी और पुलवामा हमले के बाद पाकिस्तान के एक इवेंट में जाने की वजह से कंगना शबाना आजमी और दूसरे सेलेब्स पर भड़की थीं। मैंने उनसे पूछा था कि फिर उसी उरी हमले के बाद उन्होंने अपनी फिल्म मणिकर्णिका पाकिस्तान में रिलीज कैसे की? इस पर उनका रिएक्शन देखिए।”

    पत्रकार ने इसके साथ एक कंगना का वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो कह रही थीं कि डिस्ट्रीब्यूशन के समय फिल्म की डिजिटल कॉपी वहां चली गई थी, जिसे वापस लाना संभव नहीं था।

 

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और पत्रकार संघ के बीच का विवाद थमता नजर नहीं आ रहा है, बल्कि इनका झगड़ा समय-समय पर और भी बढ़ रहा है. यह विवाद इस कदर बढ़ गया कि एंटरटेनमेंट गिल्ड ऑफ इंडिया ने कंगना रनौत के गलत व्यवहार और बातचीत के चलते उन्हें बैन कर दिया, जिसे लेकर हाल ही में कंगना रनौत ने अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस वीडियो में कंगना रनौत ने भारतीय मीडिया के बारे में बात करते हुए कुछ पत्रकारों उन्हें न सिर्फ ‘देशद्रोही’ बल्कि ‘दोगली बातें करने वाला’ और ‘चंद रुपयों में बिकने वाला’ बताया है. इसके अलावा कंगना रनौत ने अपने वीडियो में किसी जर्नलिस्ट का नाम न लेते हुए कई आरोप भी लगाए हैं.

 

कंगना रनौत को लेकर रंगोली चंदेल का ट्वीट, बोलीं- जब से पीएम मोदी का सपोर्ट किया है…जान के दुश्मन बन गए

एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और पत्रकार जस्टिन राव (Justin Rao) के बीच प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान हुए झगड़े के बाद अब कंगना की बहन रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) उनके सपोर्ट में उतरी हैं

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की आने वाली फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ (Judgemental Hai Kya) की प्रेस कॉन्फ्रेंस पर पत्रकार जस्टिन  राव के साथ उनकी कहा-सुनी का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे इस वीडियो में कंगना रनौत पत्रकार से पूछ रही हैं, ‘तुम मेरे बारे में इतना गलत कैसे लिख सकते हो?’ कंगना (Kangana Ranaut) की बात सुनकर रिपोर्टर बोलता है कि उनका कुछ भी ऐसा कहना बिल्कुल भी सही नहीं है. सोशल मीडिया पर पत्रकार और एक्ट्रेस कंगना रनौत के बीच गहमागहमी का ये वीडियो छाया हुआ है. अब कंगना के सपोर्ट में उनकी बहन रंगोली उतरी हैं. रंगोली ने कंगना को लेकर एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

Embedded video

दरअसल, रंगोली (Rangoli Chandel) ने पत्रकार जस्टिन राव और कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का एक फोटो अपने ट्विटर हैंडल से पोस्ट करते कर पत्रकार को घेरते हुए लिखा, ‘अपनी मीडिया की हालत देखो, जब से कंगना ने मोदी जी को सपोर्ट किया है और नेशनलिस्ट फिल्में बनाई है, ये सब लिबरल उसकी जान के पीछे पड़ गए हैं. यही जस्टिन राव कंगना के आगे-पीछे घूमता था.’ रंगोली ने केवल एक नहीं बल्कि कई ट्वीट किए हैं और पत्रकार के खिलाफ अपना गुस्सा जाहिर किया  है. रंगोली के इस ट्वीट पर जहां कुछ लोग कंगना का सपोर्ट कर रहे हैं तो कुछ लोग रंगोली से सबूत भी मांग रहे हैं.

बता दें प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कंगना (Kangana Ranaut) ने दावा किया था कि पत्रकार जस्टिन राव ने ‘मणिकर्णिका’ के प्रमोशन के दौरान 3 घंटे तक उनकी वैन में इंटरव्यू लिया था. लेकिन कंगना को लेकर उन्होंने काफी कुछ गलत लिखा. कंगना ने जस्टिन पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने उन्हें मैसेज भी किया था, जिस पर पत्रकार ने उनसे चैट का स्क्रीनशॉट मांगा था. बाद में ये झगड़ा इतना बढ़ गया कि एकता कपूर को बीच में आना पड़ा.

 

 

वीडियो देखें।

https://navbharattimes.indiatimes.com/video/entertainment/kangana-ranaut-heated-argument-with-a-reporter-at-the-song-launch-of-judgemental-hain-kya/videoshow/70124712.cms

इनपुट औऱ वीडियोः दैनिक भास्कर, एबीपी न्यूज, एनबीटी से साभार

Share this: