Home > खबरें > बरखा दत्त की गाड़ी हुई खराब तो इस एक्टर ने कहा मैं भेजूं अपनी

बरखा दत्त की गाड़ी हुई खराब तो इस एक्टर ने कहा मैं भेजूं अपनी

बरखा दत्त शीर्ष पर हैं।
बरखा दत्त

नई दिल्ली, मीडिया मिरर न्यूज। 

हाहाहा। खबर सही है लेकिन पहली बार मैं ऐसी दोयम दर्जे की हेडलाइन दे रहा हूं। अब जो हेडलाइन का इस है वो आपको किस में फंसा देगा और आप मेरी वेबसाइट के व्यूज बढ़ा देंगे। वैसे डिजिटल मीडिया में यह एक नीति का ही हिस्सा है, जिसका तमाम बड़े संस्थान पालन करते हैं। क्योंकि रेवेन्यू का पूरा खेल यहां हिट औऱ व्यूज पर है। मेरा वेब डेवलपर भी कहता है कि अगर व्यूज चाहिए तो शीर्षक में ही सबकुछ मत कहिए, छिपाकर रखिए।

मुझे शीर्षक बनाना ये था कि बरखा दत्ता की गाड़ी हुई खराब तो एक्टर राहुल देव ने कहा गाड़ी भेजूं क्या। अब सवाल ये है कि अब आप हेडिंग में ही पढ़ लेंगे तो वेबसाइट तक क्यों आएंगे। अगर आएंगे भी तो बहुत कम प्रतिशत होगा वो। इसलिए ये इस, यहां, कौन, कहां का चलन चल पड़ा है। मिरर ने प्रयोग के तौर पर यहां इसका प्रयोग किया है। लेकिन हम ऐसे शीर्षकों के खिलाफ हैं।

खबर सच है औऱ वो ये है कि प्रख्यात पत्रकार बरखा दत्ता मोबाइल जर्नलिज्म करती हुई देशभर का दौरा कर रही हैं, खासतौर पर कोरोना मामलों की रिपोर्ट के लिए। ऐसे में उनकी एरटिगा कार मुंबई के नजदीक खराब हो गई, जो कि 8 हजार किलोमीटर चल चुकी है। ऐसे में उन्होंने ट्वीटर पर अपील की कि वो बीच सफर में फंस गई हैं। लॉक डाउन के दौरान सार्वजनिक परिवहन सेवाएं बहाल हैं नहीं। ऐसे में उन्हें मदद चाहिए। तो फिल्म कलाकार राहुल देव ने उनसे कहा कि अगर वो चाहें तो वो अपनी कार उनके लिए भेज सकते हैं। राहुल देव की इस सोच की काफी तारीफ हो रही है। हालांकि बताते चलें कि बरखा दत्त को आम पत्रकार नहीं हैं। पदश्री से सम्मानित देश की प्रसिद्ध टीवी पत्रकारों में से एक हैं। खुद ही एक सेलिब्रिटी हैं।

Share this: