Home > खबरें > टाइम्स ग्रुप के दो प्रकाशन किए गए बंद, हड़कम्प

टाइम्स ग्रुप के दो प्रकाशन किए गए बंद, हड़कम्प

nbt

मीडिया मिरर न्यूज, नई दिल्ली। 

टाइम्स ऑफ इंडिया समूह के दो सहयोगी अखबारों क्रमशः इकोनामिक टाइम्स हिंदी और सांध्य टाइम्स का प्रकाशन रोक दिया गया है। ऐसी जानकारी सूत्रों से मिल रही है। नवभारत टाइम्स से तकरीबन 30 लोगों को निकाला जा चुका है। कहा जा रहा है टाइम्स समूह में 100 के आसपास लोगों को निकाला जा चुका है। मीडिया विशेषज्ञ और जानकारों का कहना है कि टाइम्स समूह जैसे बड़े घराने अगर इस दौर में घुटनो पर आ गए औऱ अपने दो महत्वपूर्ण प्रकाशन बंद कर दिए, इसका मतलब है कि मीडिया जगत में किसी बड़े खतरे की आहट को उन्होंने पहले ही भांप लिया है।

डिजिटल मीडिया के जानकारों का कहना है कि बहुत संभावना है कि समय को भांपते हुए मीडिया घराने अब अपना पूरा रुझान डिटिटल मीडिया में लगाए। बहरहाल टाइम्स समूह के दो अखबारों का बंद हो जाने से और समूह में छंटनी के दौर में पत्रकारों का बेरोजगार हो जाना चिंता का सबब है।

गौरतलब है कि टाइम्स ऑफ इंडिया समूह से जुड़े कर्मचारियों में हड़कम्प मचा हुआ है औऱ सब डरे हुए हैं कि छंटनी के दौर में अगला नम्बर किसका होगा। इसके साथ ये भी बताते चलें कि टाइम्स समूह के सभी उपक्रमों में कर्मचारियों की सैलरी में कटौती पहले ही की जा चुकी है।

Share this: