Home > खबरें > पत्रकार आत्महत्याः एम्स के एमएस को हटाया, पत्नी ने लगाए भास्कर पत्रकारों पर आरोप

पत्रकार आत्महत्याः एम्स के एमएस को हटाया, पत्नी ने लगाए भास्कर पत्रकारों पर आरोप

तरुण
तरुण सिसोदिया की फाइल फोटो
  • तरुण सिसोदिया की पत्नी ने प्रेस कांफ्रेंस करके दैनिक भास्कर के पत्रकारों को भी तरुण की मौत के लिए जिम्मेदार ठहराया है

मीडिया मिरर न्यूज, दिल्ली। 

दैनिक भास्कर के पत्रकार तरुण सिसोदिया मामले में गठित जांच कमेटी ने रिपोर्ट दे दी है। जिसमें कहा गया है कि तरुण के इलाज में कहीं कोई लापरवाही एम्स प्रशासन की ओर से नहीं बरती गई। वहीं इस मामले में एम्स के एक एमएस को हटा दिया गया है। एम्स ने ये कार्रवाई इसलिए कि की परिसर में आत्महत्या करते समय स्टाफ ने सक्रियता नहीं दिखाई वरना शायद अन्होनी न होती।

उल्लेखनीय है कि तरुण सिसोदिया ने एम्स की चौथी मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली थी, यहां उनका कोरोना का इलाज चल रहा था। आत्महत्या के बाद तरुण के परिजनों एवं पत्रकारों ने जांच की मांग की थी जिसके बाद केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री ने एक जांच कमेटी बनाई थी।

हालांकि तरुण की पत्नी मोनिका श्रीवास्तव की मांग है कि इस पूरे घटनाक्रम की सीबीआई जांच कराई जाए। इसके अलावा उन्होंने दैनिक भास्कर दिल्ली के सम्पादक, ब्यूरो प्रमुख समेत कई लोगों पर आरोप लगाते हुए कहा कि ये लोग तरुण की मौत के जिम्मेदार हैं। दैनिक भास्कर दिल्ली के ब्यूरो प्रमुख के बारे में उन्होंने कहा कि वो  कामकाज को लेकर तरुण का मानसिक शोषण करते थे। जिसके चलते तरुण भारी तनाव में थे। जिसका जिक्र वो अक्सर मुझसे करते थे। इसके अलावा तरुण की पत्नी ने कहा है कि तरुण को दिल्ली सरकार कोरोना योद्धा का दर्जा दे औऱ आर्थिक सहायता दे।

Share this: