Home > खबरें > “भ्रष्ट पत्रकार” केवल टीआरपी के लिए रिया के पीछे पड़े थेः रिया के वकील

“भ्रष्ट पत्रकार” केवल टीआरपी के लिए रिया के पीछे पड़े थेः रिया के वकील

सतीश मानशिंदे और रिया चक्रवर्ती

मुंबई हाईकोर्ट से रिया चक्रवर्ती को जमानत मिलने के बाद रिया के वकील सतीश मानशिंदे ने एनडीटीवी से विशेष बातचीत की। क्या बोले पढ़िए

 

रिया के वकील सतीश मानशिन्दे ने मीडिया के एक हिस्से का जिक्र करते हुए कहा, ”वह उन सभी बेवकूफों से लड़ेंगी. रिया की छवि को खराब करने वाले बेशर्म लोग मेरे इंटरव्यू के लिए मेरे ऑफिस के बाहर लाइन लगा रहे हैं.” करीब एक महीने तक जेल में रहने के बाद रिया चक्रवर्ती आज रिहा हुईं. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने 9 सितंबर को ड्रग्स मामले में जांच के दौरान रिया को गिरफ्तार किया था. एनसीबी ने रिया पर “ड्रग सिंडिकेट का सक्रिय सदस्य” होने का आरोप लगाया था.

मानशिन्दे ने कहा कि “भ्रष्ट पत्रकार” केवल टीआरपी के लिए रिया के पीछे पड़े थे क्योंकि कोरोनोवायरस महामारी के दौरान उन्हें कोई कहानी नहीं मिली. रिया के वकील ने कहा , “बॉम्बे हाई कोर्ट मीडिया ट्रायल की भूमिका की जांच कर रहा है. सुप्रीम कोर्ट इस मामले में मीडिया ट्रायल की भूमिका की भी जांच कर रहा है.” “एक चैनल मेरी फीस और मेरी कारों और मेरे कार्यालय के बारे में चर्चा कर रहा था. मेरे ऊपर सोशल मीडिया पर हमले किए गए. ”

14 जून को सुशांत राजपूत की मृत्यु के कुछ दिनों बाद से ही मामले में नए मोड़ आने लगे. सोशल मीडिया पर बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद और गुटबाजी के आरोप लगने लगे.  जैसा कि मुंबई पुलिस ने कहा कि उनकी मौत आत्महत्या थी, भाई-भतीजावाद के दावों की जांच पर ध्यान केंद्रित करते हुए, सुशांत राजपूत के परिवार ने रिया चक्रवर्ती पर आरोप लगाया कि वह उन पर पैसे के लिए शोषण कर रही है, और उनकी मौत में उनकी भूमिका है.

 वैसे बताते चलें कि सतीश मानशिंदे ने पूर्व में संजय दत्त और सलमान खान के केस भी लड़े हैं। वो देश के महंगे वकीलों में शामिल हैं। शुरुआत में आरोप लगे थे कि इतने बड़े वकील को रिया चक्रवर्ती कैसे हायर कर सकती हैं। 
Share this: