Home > खबरें > वीकली बुलेटिनः राममंदिर के लिए चंदा देने पर लेखक उदय प्रकाश की हो रही आलोचना

वीकली बुलेटिनः राममंदिर के लिए चंदा देने पर लेखक उदय प्रकाश की हो रही आलोचना

लेखक उदय प्रकाश

प्रवर्तन निदेशालय ने दिल्ली के साकेत, सैदुल्लाजाब स्थित न्यूज वेबपोर्टल ‘न्यूजक्लिक’ के दफ़्तर पर छापा मारा है। इस पोर्टल के मुख्य संपादक प्रबीर पुरकायस्थ और संपादक प्रांजल के घरों पर भी ED की टीमों ने धावा बोला है। ये भी पता चला है कि एंकर अभिसार शर्मा के स्टूडियो में भी छापेमारी की गई है । ईडी का कहना है कि आशंका है कि पोर्टल को विदेश स्थिति फर्जी कंपनियों के नाम से फंडिंग हो रही है।

…………..

स्वतंत्र पत्रकार पंकज पुनिया को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया और 2 दिन बाद अदालत से मिली जमानत। पुलिस के कामकाज में बाधा औऱ पुलिस से अभद्रता के मामले में किया गया था गिरफ्तार

…………………….

पत्रकार मृणाल पांडे, राजदीप सरदेसाई, सिद्धार्थ वरदराजन के की गिरफ्तारी पर सुप्रीम कोर्ट ने रोक लगा दी है। गौरतलब है कि किसान आंदोलन से जुड़े एक ट्वीट के मामले में इन पत्रकारों के खिलाफ मामले दर्ज किए गए थे। तब इन्होंने सुको का रुख किया था, जहां से इन्हें बड़ी राहत मिली है।

……………..

प्रसार भारती भर्ती बोर्ड के प्रमुख जदगीश उपासने को पेट की समस्या के चलते एम्स में सर्जरी की गई, जो कि सफल रही है।

…………………………

राममंदिर निर्माण में चंदा देने के लिए प्रसिद्ध लेखक उदय प्रकाश की वामपंथी लेखक कर रहे आलोचना। उदयप्रकाश मूलरूप से वामपंथी विचारधारा के लेखक कहे जाते रहे हैं, लेकिन उनके इस कदम से उनके चाहने वाले सदमें में है।

……………………..

दैनिक भास्कर दिल्ली के संपादक रहे आनंद पांडे अब अपना खुद का डिजिटल मीडिया प्लेटफार्म खोलने जा रहे हैं, लांचिंग भोपाल से होगी।

………………………..

रिपब्लिक टीवी के युवा एंकर विकास की हार्ट अटैक से हुई मौत

Share this: