Home > खबरें > आयकर विभाग ने दैनिक भास्कर मीडिया समूह के कई परिसरों पर छापे मारे

आयकर विभाग ने दैनिक भास्कर मीडिया समूह के कई परिसरों पर छापे मारे

छापेमारी की कार्रवाई के बाद से लगातार ये पोस्टर भास्कर के पत्रकार पोस्ट कर रहे हैं

आयकर विभाग ने कर चोरी के आरोपों में मीडिया समूह दैनिक भास्कर के भोपाल, जयपुर, अहमदाबाद और कई शहरों में स्थित परिसरों में छापेमारी की जा रही है.

नई दिल्ली:आयकर विभाग ने कर चोरी के आरोपों में मीडिया समूह दैनिक भास्कर के विभिन्न शहरों में स्थित परिसरों पर बृहस्पतिवार को छापे मारे.

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि छापेमारी भोपाल, जयपुर, अहमदाबाद और कुछ अन्य स्थानों पर की जा रही है.

विभाग या उसके नीति निर्माण निकाय से किसी तरह की आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है लेकिन आधिकारिक सूत्रों के मुताबिक यह कार्रवाई विभिन्न राज्यों में संचालित हिंदी मीडिया समूह के प्रवर्तकों के खिलाफ भी है.

कांग्रेस नेता एवं मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने ट्विटर पर कहा कि आयकर विभाग के अधिकारी समूह के करीब छह परिसरों पर ‘मौजूद हैं’. इनमें राज्य की राजधानी भोपाल में प्रेस कॉम्प्लेक्स में उसका कार्यालय भी शामिल है.

दिग्विजय सिंह ने लिखा, पत्रकारिता पर मोदी शाह का प्रहार. मोदी शाह का एक मात्र हथियार है आईटी, इडी और सीबीआई.’

सिंह ने आगे लिखा कि मुझे विश्वास है कि अग्रवाल बंधु डरेंगे नहीं. दैनिका भास्कर के विभिन्न ठिकानों पर इनकम टैक्स इन्वेस्टिगेशन विंग की छापामार कार्रवाई शुरू. प्रेस कॉम्पेल्क्स सिहत आधार दर्ज स्थानों पर मौजूद है इनकम टैक्स की टीम.

इसके साथ ही यूपी के समाचार भारत चैनल के सम्पादक के घर पर भी आयकर की छापेमारी की खबरें सामने आ रही हैं।

भास्कर ने कर रहा सोशल साइट पर प्रदर्शन

आय़कर विभाग की छापेमारी के खिलाफ दैनिक भास्कर सोशल साइट पर प्रदर्शन कर रहा है। दैनिक भास्कर के पत्रकार और कर्मी एक पोस्टर पोस्ट कर रहे हैं जिसपर लिखा है हम स्वतंत्र है। पाठकों के हिसाब से अखबार निकालते हैं।

Share this: