Home > खबरें > सवाल पूछने पर भड़के अजय मिश्रा टेनी, abp न्यूज़ के रिपोर्टर को धमकाया

सवाल पूछने पर भड़के अजय मिश्रा टेनी, abp न्यूज़ के रिपोर्टर को धमकाया

गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी

लखीमुपर में एक कार्यक्रम के दौरान मीडिया के सवालों पर प्रदेश के गृह राज्यमंत्री अजय कुमार मिश्रा टेनी भड़क गए. इस दौरान उन्होंने पत्रकारों को धमकाने की कोशिश की

 

उत्तर प्रदेश के गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी ने लखीमपुर में एक सरकारी कार्यक्रम के दौरान एबीपी न्यूज के पत्रकार के साथ अभद्रता की. दरअसल पत्रकार ने टेनी से लखीमपुर कांड को लेकर एसआईटी जांच में उनके बेटे का नाम आने पर सवाल पूछा था. सवाल सुनते ही मंत्री भड़क उठे और पत्रकार से अभद्रता करने लगे.

 

अजय मिश्रा टेनी ने एबीपी न्यूज के पत्रकार को धमकाने की कोशिश की

 

इस दौरान गुस्से आगबबूला नजर आ रहे अजय मिश्रा टेनी ने एबीपी न्यूज के पत्रकार को डराने-धमकाने की पूरी कोशिश की वहीं इस दौरान वहां मौजूद दूसरे रिपोर्टर को मंत्री ने फोन बंद करने की धमकी भी दी. साथ ही टेनी कहते सुने गए कि ऐसा है बेवकूफी के सवाल मत करो…दिमाग खराब है क्या बे ? फोन बंद कर बे.

लखीमपुर से सांसद हैं अजय मिश्रा टेनी

 

बता दें कि अजय मिश्रा टेनी उत्तर प्रदेश के लखीमपुर से सांसद हैं. वहीं मीडिया के सवाल पूछे जाने पर टेनी ने जिस तरह बर्ताव किया है उस पर सवाल खड़े हो रहे हैं. क्या मंत्री जी भूल गए हैं कि मीडिया का काम सवाल पूछना ही है?  क्या इस तरह से वे धौंस दिखाकर या डरा-धमकार क्या मीडिया का मुंह बंद कर सकते हैं. वहीं एबीपी न्यूज का बड़ा सवाल है कि अगर मंत्री ही इस तरह का व्यवहार करेंगे तो न्यया की उम्मीद किससे की जाए.

 

लखीमपुर कांड सोची समझी साजिश थी

 

गौरतलब है कि लखीमपुर खीरी कांड की जांच कर रही एसआईटी ने अपनी जांच में पाया है कि किसानों को गाड़ी से कुचलने की पूरी घटना एक सोची समझी साजिश थी. एसआईटी ने अब आरोपियों पर लगाई गई धाराएं भी बदल दी हैं. केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी के बेटे आशीष मिश्रा समेत 14 आरोपियों पर अब गैर इरादतन हत्या की जगह हत्या का केस चलेगा.

Share this: