Home > खबरें > भारत आए ब्रितानी पीएम कंघी क्यों नहीं करते?

भारत आए ब्रितानी पीएम कंघी क्यों नहीं करते?

बोरिस जॉनसन, ब्रितानी पीएम

मीडिया मिरर न्यूज, दिल्ली। 

इस समय ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन भारत दौरे पर हैं। आज सुबह ही भारत पहुंचे जॉनसन ने साबरमती आश्रम में बापू को श्रद्धांजलि दी। जॉनसन यहां व्यापारिक और रक्षा मसलों पर प्रधानमंत्री समेत प्रमुख राजनेताओं और अधिकारियों से बातचीत करेंगे। बता दें कि जॉनसन पत्रकार रहे हैं और उनकी सास भारतीय मूल की हैं, इस नाते भारत उनकी ससुराल है।

ये तो सब चलता रहेगा। हम बात करेंगे बोरिस जॉनसन के हेयर स्टाइल की। बोरिस जॉनसन को आप देखेंगे तो आपको लगेगा वो कभी बालों में कंघी नहीं करते। और ऐसा किसी एक मौके पर नहीं बल्कि वो हमेशा ऐसे ही दिखते हैं। चाहे संसद में हों या सड़क पर, वो कंघी नहीं करते। उनके बाल हमेशा बिखरे मिलेंगे। और इस कदर बिखरे मिलेंगे कि जैसे किसी ने उनके बाल बिगाड़ दिए हों। ब्रिटेन की मीडिया समेत तमाम देशों की मीडिया कई बार इस मुद्दे पर लिख चुकी है। बेहद मजाकिया आदमी जॉनसन जब पत्रकार थे तो सामाजिक मुद्दों पर गंभीरता से लिखते थे।

भारत है ससुराल

बोरिस के भारत से न सिर्फ़ राजनीतिक बल्कि निजी रिश्ते भी हैं। उनकी तलाकशुदा पत्नी मरीना व्हीलर क्यूसी का भारत से संबंध रहे हैं। मरीना की मां भारतीय मूल की हैं। उनका नाम दीप व्हीलर है। वह एक सिख परिवार से ताल्लुक रखती हैं। बोरिस और तलाकशुदा पत्नी कई बार भारत आए हैं। बोरिस जब भी भारत आते थे तो वो अपनी पत्नी के परिवार के यहां दिल्ली या मुंबई में रुका करते थे।

Share this: