Home > खबरें > आईआईएमसी के वार्षिक फेस्टिवल ‘मीडिया महाकुंभ’ के लोगो का विमोचन

आईआईएमसी के वार्षिक फेस्टिवल ‘मीडिया महाकुंभ’ के लोगो का विमोचन

आईआईएमसी
आईआईएमसी

नवाचार से सशक्त होगा नया भारत‘: प्रो. रजनीश कुमार शुक्ल

‘सेलिब्रेटिंग इनोवेशन, एंपावरिंग इंडिया’ की थीम पर आयोजित होगा फेस्टिवल

26 और 27 मई को आईआईएमसी, नई दिल्ली में होगा कार्यक्रम का आयोजन

नई दिल्ली19 अप्रैल। भारतीय जन संचार संस्थान के वार्षिक मीडिया फेस्टिवल मीडिया महाकुंभ के लोगो का विमोचन मंगलवार को महात्मा गाधी अंतरराष्ट्रीय हिन्दी विश्वविद्यालय, वर्धा के कुलपति प्रो. रजनीश कुमार शुक्ल एवं आईआईएमसी के महानिदेशक प्रो. संजय द्विवेदी ने किया। इस अवसर पर डीन (छात्र कल्याण) प्रो. प्रमोद कुमार, विज्ञापन एवं जनसंपर्क विभाग की पाठ्यक्रम निदेशक प्रो. अनुभूति यादवडॉ. रचना शर्मा एवं डॉ. मीता उज्जैन भी उपस्थित थीं।

आईआईएमसी द्वारा आयोजित इस राष्ट्र स्तरीय मीडिया फेस्टिवल की थीम सेलिब्रेटिंग इनोवेशनएंपावरिंग इंडिया रखी गई है। फेस्टिवल का आयोजन 26 और 27 मई को आईआईएमसी, नई दिल्ली में किया जाएगा।

इस मौके पर प्रो. रजनीश कुमार शुक्ल ने कहा कि आजादी के अमृत महोत्सव के अवसर पर आईआईएमसी के वार्षिक फेस्टिवल ‘मीडिया महाकुंभ’ की थीम बेहद प्रासंगिक है। नवाचार के माध्यम से भारत के सशक्तिकरण की थीम पर केंद्रित यह फेस्टिवल मीडिया को नई दिशा देने का काम करेगा।

आईआईएमसी के महानिदेशक प्रो. संजय द्विवेदी ने कहा कि पिछले कई वर्षों से भारतीय जन संचार संस्थान के विद्यार्थियों द्वारा इस फेस्टिवल का आयोजन किया जाता रहा है। इस वर्ष जिस थीम के साथ फेस्टिवल का आयोजन किया जा रहा है, वह हम सभी के अंदर आत्मनिर्भर भारत की भावना का विकास करने में मददगार होगी।

Share this: